84 Views
Selfie's first song Main Khiladi released, Emraan Hashmi rehearsed for 10 days

सेल्फी का पहला गाना मैं खिलाड़ी जारी, इमरान हाशमी ने १० दिनों तक की रिहर्सल

मुंबई,०४ फरवरी। इमरान हाशमी और अक्षय कुमार मौजूदा वक्त में अपनी आगामी फिल्म सेल्फी को लेकर चर्चा में हैं। यह २४ फरवरी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने फिल्म से पहला गाना मैं खिलाड़ी जारी कर दिया है। इस गाने में इमरान और अक्षय एक साथ थिरकते नजर आ रहे हैं।
एक रिपोर्ट के अनुसार, इमरान ने अक्षय के साथ मैं खिलाड़ी में कदम मिलाने के लिए १० दिनों तक रिहर्सल की है।
काले चश्मे और काली पतलून के साथ बहु-पैटर्न वाली सीक्विन जैकेट के साथ इमरान हमें ७० के दशक का एहसास दे रहे हैं। गाने के अनूठे मूव्स फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल जाने के लिए काफी हैं। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो सबसे ज्यादा इमरान के किरदार की चर्चा हुई थी। नेटिज़न्स उसे एक पुलिस वाले के किरदार को निभाते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।
एक सूत्र ने खुलासा किया कि इमरान ने अक्षय के ऊर्जा स्तर से मेल खाने के लिए और डांस को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
सेल्फी का निर्देशन राज मेहता ने किया है। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन ने किया है। इमरान हाशमी और अक्षय कुमार पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे जिसने फिल्म की चर्चा भी बढ़ा दी है। फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी हैं।
यह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है, जो साल २०१९ में रिलीज हुई थी। इसमें पृथ्वीराज ने एक फिल्म सुपरस्टार की भूमिका निभाई, जबकि सूरज वेंजारामूडु ने एक मोटर इंस्पेक्टर का किरदार अदा किया था। सेल्फी को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस प्रोड्यूसर कर रही है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top