346 Views

हरियाणा एसोसिएशन ऑफ़ नॉर्थ अमेरिका द्वारा दिवाली गाला का शानदार आयोजन, आयोजकों ने जताया आभार

टोरंटो,२० नवंबर।११नवंबर को हुए हाना दिवाली समारोह के सफल आयोजन के लिए आयोजकों ने आभार जताया है। उन्होंने कहा कि हाना टीम के अथक प्रयासों और समुदाय की उत्साही भागीदारी के कारण यह एक शानदार सफलता थी । यह कार्यक्रम गर्मजोशी, हँसी और खुशी से भरा था, जिसने इसमें भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए वास्तव में एक यादगार और विशेष अवसर बना दिया।

कृतज्ञता के एक हार्दिक संदेश में, हाना टीम ने समारोह की सफलता में योगदान देने वाले सभी लोगों के प्रति अपनी गहरी सराहना व्यक्त की।उन्होंने लोगों और उनके परिवारों की उपस्थिति और योगदान को स्वीकार किया, और इस बात पर जोर दिया कि कैसे उनकी भागीदारी ने शाम को इतना आनंद और एकजुटता प्रदान की।

हाना टीम ने उन विशिष्ट व्यक्तियों को भी सम्मान दिया जिन्होंने कार्यक्रम के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने असाधारण समर्पण और कड़ी मेहनत के साथ सब कुछ एक साथ करने के लिए अभिषेक और नेहा को विशेष धन्यवाद दिया। योजना प्रक्रिया के दौरान संदीप और पूजा को उनके अमूल्य मार्गदर्शन और सलाह के लिए भी सम्मानित किया गया।

आयोजन के मीडिया और तकनीकी पहलुओं को संभालने में उनकी विशेषज्ञता के लिए आशीष मुद्गल की सराहना की गई, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि सब कुछ सुचारू रूप से चले और शानदार दिखे। टीम ने टिकट और फंड के कुशल प्रबंधन के लिए मनीष, बृज शर्मा, हरीश शर्मा और हिमांशु का भी आभार व्यक्त किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम उत्सव का मुख्य आकर्षण थे, और हाना टीम ने अपने प्रदर्शन के माध्यम से अपनी संस्कृति की जीवंत सुंदरता का प्रदर्शन करने के लिए निधि, स्वाति खुराना और मनीषा की सराहना की। शुभरिका, महेश चंद, राजीव, हरीश, मनदीप, पारुल, रूपांजिली, सुचित्रा, दिशा, योगिता, दिशा, जसबीर कौर और अन्य सहित कार्यकारी टीम को भी उनकी टीम वर्क और आयोजन की सफलता में योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

हाना टीम ने सहयोग और टीम वर्क के महत्व पर जोर देते हुए अपने संदेश का समापन किया, जिसमें कहा गया कि हर किसी के प्रयास ने एक यादगार दिवाली उत्सव बनाने में महत्वपूर्ण अंतर पैदा किया। उन्होंने भविष्य में हाना को और भी बेहतर बनाने के लिए सभी को मिलकर काम करना जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

Scroll to Top