38 Views

कपिल शर्मा लेकर आ रहे नया शो, नेटफ्लिक्स से मिलाया हाथ

मुंबई,२० नवंबर।एक्टर कपिल शर्मा दुनिया भर में अपने फैंस के लिए फ्रेश, नए और एक्साइटिंग कॉमेडी के साथ एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्टैंडअप कॉमेडी और टॉक शो के अपने पूरे गैंग को लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
कपिल के साथ, हंसी की पावरहाउस अर्चना पूरन सिंह, फैंस के पसंदीदा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर हैं। इसका ऐलान करते हुए होस्ट ने कहा, घर बदला है, परिवार नहीं!
प्रोमो वीडियो में कपिल को यह कहते हुए सुना जा सकता है, मैंने कहा था कि हमारे नए घर में सब कुछ नया होना चाहिए, फिर आप यह पुराना क्यों ले आए?
जैसे ही वह फ्रिज खोलता है तो उसमें अर्चना बैठी हुई दिखाई देती हैं। कपिल अपने मैनेजर से पूछते हैं: उन्हें यहां किसने बुलाया? सबसे पहले, फ्रिज इतना पुराना है, और अंदर की चीज और भी पुरानी है!
वीडियो में अन्य कलाकारों की झलक दिखाई गई है। कपिल के मैनेजर कहते हैं: सभी को जाने दो?, जिस पर कपिल जवाब देते हैं: हमने अपना घर बदला है, अपना परिवार नहीं।
नेटफ्लिक्स इंडिया की उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने कहा, कपिल शर्मा बड़े एंटरटेनर हैं जिनकी विरासत और कॉमेडी ने उन्हें कई सालों तक पूरे भारत में एक घरेलू नाम बना दिया है।
यह शो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

Scroll to Top