87 Views

राहुल गांधी ने लोधी रोड पुलिस स्टेशन में अपनी दी गिरफ्तारी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा से अधिकार वापस लेकर उन्हें छुट्टी पर भेजे जाने के सरकार के कदम के खिलाफ शुक्रवार को सीबीआई मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शित करने के बाद गिरफ्तारी दी. हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्हें छोड़ दिया गया. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से धन ‘चुराया’ और वह सच से भाग सकते हैं, लेकिन छिप नहीं सकते हैं.

राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अपने आरोपों को दोहराते हुए गांधी ने एक बार फिर उन्हें ‘चौकीदार’ कह कर पुकारा और कहा कि उन्होंने ‘30,000 करोड़ रुपये अनिल अंबानी की जेब में जमा किए.’ गांधी ने लोधी कॉलोनी पुलिस थाने में गिरफ्तारी देने के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘उन्होंने भारतीय वायुसेना एवं युवाओं से पैसा चुराया और पूरा देश इस बात को समझता है. प्रधानमंत्री सच से भाग सकते हैं लेकिन उससे छिप नहीं सकते.’

गांधी के आरोपों पर प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. एक ओर जहां अंबानी आरोपों को लगातार खारिज कर रहे हैं वहीं भाजपा ने गांधी पर राफेल सौदे को लेकर हर दिन झूठ गढ़ने का आरोप लगाया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top