97 Views

गर्लफ्रेंड के आगे मजबूर हुए टाइगर श्रॉफ, किसिंग को लेकर उठाया बड़ा कदम

मुम्बई ऐक्टर टाइगर श्रॉफ को फिल्मों में आए चंद साल ही हुए हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर और फिल्मों को लेकर एक ऐसा फैसला लिया है, जो उनके फैंस को भी चौंका सकता है। दरअसल टाइगर श्रॉफ ने ऑनस्क्रीन किस को लेकर अपने कॉन्ट्रैक्ट में एक क्लॉज जोड़ा है। इस क्लॉज़ के मुताबिक, अब टाइगर श्रॉफ फिल्मों में किसी भी हिरोइन को किस नहीं करेंगे और न ही कोई इंटिमेट सीन। वैसे यह हैरानी की बात है क्योंकि आजकल लगभग हर फिल्म में ऐसे सीन्स की काफी होते हैं, लेकिन टाइगर ने इस तरह के सीन्स न करने का क्लॉज अपने कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर लिया है।

एक न्यूज वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर श्रॉफ से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि टाइगर ने ऐसा अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी की वजह से किया है। दिशा नहीं चाहतीं कि टाइगर अपनी किसी भी को-स्टार के साथ इंटिमेट या किस सीन करें और इसलिए टाइगर ने ‘नो किसिंग’ क्लॉज अपनाया है। बता दें कि बीच में ऐसी काफी खबरें आने लगीं थी, जिनमें कहा गया कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच दूरियां आ रही हैं। इन दूरियों की वजह ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में टाइगर की को-स्टार तारा सुतारिया को माना गया। तारा और टाइगर के बीच गहरी दोस्ती दिशा पाटनी के लिए टेंशन की वजह बन गई थी।

बीते दिनों ऐसी भी रिपोर्ट्स आईं, जिनमें कहा गया दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन यह अफवाह ही साबित हुई। टाइगर ने अब जिस तरह से अपने कॉन्ट्रैक्ट में नो किसिंग क्लॉज़ शामिल किया है, उसे देखकर तो यही लगता है कि वह दिशा के आगे मजबूर हो गए हैं। वैसे आपको बता दें कि अभी तक इस तरह का क्लॉज सिर्फ ऐक्टर सलमान खान के पास है। उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया हुआ है कि वह ऑनस्क्रीन न तो इंटिमेट सीन करेंगे और न ही किसिंग सीन।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top