86 Views

‘केदारनाथ’ में सारा से इम्प्रेस इम्तियाज अली, दिया अपनी फिल्म का ऑफर!

मुम्बई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की भले ही पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज न हुई हो, लेकिन उनके पास फिल्मों के बंपर ऑफर आ रहे हैं। ‘केदारनाथ’ के अलावा जहां एक तरफ उनके पास रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ है, तो वहीं अब खबर है कि उन्हें इम्तियाज अली ने भी एक फिल्म ऑफर की है।
गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज़ हुए ‘केदारनाथ’ के टीज़र में सारा को काफी पसंद किया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी केमिस्ट्री गजब ढा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘केदारनाथ’ के टीज़र में इम्तियाज अली को सारा काफी पसंद आईं और उन्होंने सारा को अप्रोच किया। इम्तियाज ने सारा के साथ अपनी फिल्म की कहानी को लेकर चर्चा की। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सारा ने इम्तियाज की फिल्म के लिए हां कर दी है। हालांकि अभी तक ऑफिशली कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है।
कहा तो यह भी जा रहा है कि सारा के पिता सैफ भी इस बात से काफी खुश हैं कि उनकी बेटी को करियर की शुरुआत में ही इम्तियाज अली जैसे उम्दा डायरेक्टर के साथ काम करने को मिल रहा है। सैफ खुद इम्तियाज के साथ फिल्म ‘लव आजकल’ में काम कर चुके हैं, जो सक्सेसफुल रही थी। इम्तियाज अली की इस फिल्म में सारा की जोड़ी ऐक्टर कार्तिक आर्यन के ऑपोज़िट होगी। दिलचस्प है कि सारा के पास तीन फिल्मों के ऑफर हैं, तीनों में ही उन्हें अलग-अलग ऐक्टरों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top