50 Views

कंगना रनौत की चंद्रमुखी २ के लिए करना होगा और इंतजार, रिलीज तारीख टली

मुंबई,११ सितंबर। कंगना रनौत जल्द ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। पिछले कुछ वक्त से वह अपनी फिल्म चंद्रमुखी २ को लेकर चर्चा में हैं। ताजा खबर यह है कि निर्माताओं ने चंद्रमुखी २ की निर्धारित रिलीज तारीख को स्थगित कर दिया है।अब यह फिल्म २८ सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अभी खत्म नहीं हुआ है। आपको बता दें, पहले यह फिल्म १५ सितंबर को रिलीज होने वाली थी।
चंद्रमुखी २ में कंगना तमिल सिनेमा के जाने-माने अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ नजर आएंगी। इसमें कंगना विश्व प्रसिद्ध डांसर की भूमिका अदा करेंगी।फिल्म में वडिवेलु , राधिका सरथकुमार , लक्ष्मी मेनन, महिमा नांबियार, सृष्टि डांगे, सुभिक्षा कृष्णन, रवि मारिया, कार्तिक श्रीनिवासन जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं। पी वासु के निर्देशन में बनी चंद्रमुखी २ तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड और हिंदी में रिलीज होगी।इसका निर्माण लाइका फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा।
चंद्रमुखी २ में कंगना, राजा के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो अपनी सुंदरता और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती थी। फिल्म में कंगना के साथ तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका निभाएंगे। लाइका प्रोडक्शन और सुबास्करण की निर्मित यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।
कंगना की पीरियड ड्रामा फिल्म इमरजेंसी की बात करें तो, यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका में हैं, जो २४ नवंबर, २०२३ को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Scroll to Top