47 Views

अक्षय कुमार की हाउसफुल ५ के लिए करना होगा और अधिक इंतज़ार

मुंबई,०९ दिसंबर। ‘हाउसफुल ५’ अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. पॉपुलर फ्रेंचाइजी हाउसफुल ने अपनी हर फिल्म से दर्शकों को खूब हंसाया है. वहीं अब इस फ्रेंचाइजी की पांचवी किस्त का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि फिल्म को लेकर जो अपडेट आया है उससे फैंस को झटका लग सकता है. दरअसल एंटरटेनमेंट और हंसी के डबल डोज से भरी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हाउसफुल ५’ की रिलीज डेट मेकर्स ने टाल दी है. चलिए यहां जानते हैं ये फिल्म अब कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही खिलाड़ी कुमार ने तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित फिल्म हाउसफुल ५ की नई रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. पहली तस्वीर में अनाउंस किया गया है कि इंडिया की सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रेंचाइजी जून २०२५ में बैक करेगी. इसके साथ ही एक और तस्वीर में टीम की ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी की गई है.
जिसमें लिखा गया है, हाउसफुल फ्रेंचाइज़ी की भारी सफलता का क्रेडिट दर्शकों को जाता है, और हम हाउसफुल ५ के लिए भी इसी तरह के वेलकम की उम्मीद करते हैं. टीम ने एक बिल्कुल माइंड-ब्लोइंग कहानी तैयार की है जो मांग करती है टॉप लेवल का वीएफएक्स. इसलिए, हमने एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव के साथ पांच गुना एंटरटेनमेंट सुनिश्चित करने के लिए रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. ‘हाउसफुल ५’ अब ६ जून, २०२५ को रिलीज होगी.

Scroll to Top