25 Views

करण जौहर की लव स्टोरियां का ट्रेलर जारी, १४ फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर देगी दस्तक

मुंबई। बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर अब फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी लवर्स के लिए एक बेहतरीन वेब सीरीज लेकर आए हैं. जिसका लव स्टोरियां है. गुरुवार को इस सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. जिसमें ६ रियल कपल्स की कहानी देखने को मिल रही है. चलिए जानते हैं आप कब और कहां इस सीरीज को देख सकते हैं.
करण जौहर की वेब सीरीज लव स्टोरियां रियल लाइफ कहानियों पर आधारित है. जिसे उनके प्रोडक्शन हाउस ‘धर्माटिक एंटरटेनमेंट’ के तहत बनाया गया है. इन ६ सच्ची कहानियों का निर्देशन अक्षय इन्दिकर, अर्चना फाडके, हार्दिक मेहता, विवेक सोनी, शाजिया इकबाल और कोलिन ने किया है.
‘लव स्टोरियां’ का ट्रेलर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जब प्यार होता है तो कुछ मायने नहीं रखता और इसकी याद दिलाने के लिए रियल लाइफ की कहानी से बेहतर क्या हो सकता है? ६ रियल लाइफ की वो लव स्टोरियां, जो आपको प्यार के जादू और पावर की याद दिलाएंगी…’
अब बात करते हैं ‘लव स्टोरियां’ के ट्रेलर की. जिसमें आपको ६ रियल लाइफ लव स्टोरीज देखने को मिलेगी. इसमें से कोई लड़की बन शादी रचाता दिखाई देगा, तो कोई अपने प्यार के लिए देश छोड़कर काबुल पहुंच गया है. इसके अलावा एक कहानी में आपको ये देखने को मिलेगा कि प्यार उम्र का मोहताज नहीं होता और किसी भी उम्र में इंसान को उसकी सच्चा प्यार मिल सकता है.
अगर आप भी ट्रेलर देखने के बाद इस सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो आपको बता दें कि ये वैलेनटाइन डे के दिन यानि १४ फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. जिसे आप घर बैठकर आराम से एंजॉय कर सकते हैं.
फिल्मों की बात करें तो इससे पहले करण जौहर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लेकर आए थे. ये भी एक लव ड्रामा फिल्म थी. जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था. ये जोड़ी दूसरी बार फिल्म के लिए साथ आई थी. जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था.

Scroll to Top