50 Views

विश्वासघात के भूलभुलैया की दुुुुनिया में ले जाएगी सीरीज शहर लखोट

मुंबई,२८ नवंबर। निर्देशक नवदीप सिंह की आगामी क्राइम सीरीज शहर लखोट का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसमें प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में हैं।
फिल्म के बारे में बात करते हुए एनएच १० निर्देशक ने कहा: शहर लखोट एक बहुस्तरीय क्राइम ड्रामा है जो दर्शकों को मानवीय जटिलताओं, रहस्यों, मोड़ और विश्वासघात की भूलभुलैया की दुुुुनिया में ले जाएगी।
उन्होंने आगे कहा, इस सीरीज को लाखोट शहर में रहने वाले दिलचस्प पात्रों के बहुरूपदर्शक लेंस के माध्यम से बताया गया है और कलाकारों के शानदार प्रदर्शन से इसे जीवंत बनाती है।
एक्शन से भरपूर ट्रेलर में अंधेरे और खूनी तत्वों का मिश्रण दिखाया गया है, जो कुछ बहुत ही भयानक परिदृश्यों को बेहद हास्यपूर्ण अंदाज में पेश करता है, जो ब्लैक-कॉमेडी शैली की ओर अपना झुकाव दिखाता है।
ट्रेलर दर्शकों को विश्वासघात, झूठ, रहस्यों और रहस्यों की दुनिया में गहराई तक ले जाता है, जहां जीवन राजनीति, हत्या, ब्लैकमेल, धोखे और रणनीति से प्रेरित एक भयावह और विकृत खेल है। यहां, प्यार एक रोमांटिक कल्पना से कुछ अधिक ही दिखता है।
नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित शेखर लखोट में प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में हैं।
इसमें मनु ऋषि चड्ढा, श्रुति मेनन, कश्यप शंगारी, चंदन रॉय, मंजिरी पुपाला, श्रुति जॉली, ज्ञान प्रकाश और अभिलाष थपलियाल जैसे बड़े सहायक कलाकार शामिल हैं। यह सीरीज ३० नवंबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Scroll to Top