46 Views

द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी ने नेटफ्लिक्स पर दी दस्तक, हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज़

मुंबई। साल २०१५ में अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था।शीना बोरा मर्डर केस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने एक डॉक्यूमेंट्री-सीरीज द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी- बरीड ट्रूथ बनाई है। ताज़ा ख़बर है कि यह डॉक्यूमेंट्री-सीरीज नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे चुकी है। द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी- बरीड ट्रूथ को आप हिंदी के अलावा अंग्रेज़ी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में देख सकते हैं।
नेटफ्लिक्स ने इस ख़बर की जानकारी देते हुए लिखा, कुछ सवाल आपको हमेशा परेशान करते रहेंगे और कुछ रहस्य मिटने का नाम ही नहीं लेते। द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ देखें, अब केवल नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में।
आपको बता दें कि यह डॉक्यूमेंट्री पहले २३ फरवरी, २०२४ को रिलीज होनी थी, लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी। कोर्ट ने कहा था कि पहले द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ को सी.बी.आई को दिखाया जाए।
साजिशों से भरी इस डॉक्यू-सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चे विधि मुखर्जी और मिखाइल बोरा, अनुभवी पत्रकार और वकील हैं जो इस मामले पर प्रकाश डालते हैं। इसका निर्देशन शाना लेवी और उराज बहल ने किया है। इस सीरीज में कई ऐसे राज खुलेंगे, जिससे लोग अभी तक अनजान हैं।

Scroll to Top