48 Views

दिलजीत दोसांझ की फिल्म अमर सिंह चमकीला का टीजर रिलीज, १२ अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी फिल्म

मुंबई। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की मच अवेटेड फिल्म अमर सिंह चमकीला का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. वहीं टीजर में दिलजीत पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिशियन अमर सिंह चमकीला के किरदार में नजर आ रहे हैं.
आपको बता दें कि अमर सिंह चमकीला पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम थे. एक दौर जब इंडस्ट्री पर उनके नाम का डंका बजता था. वे पंजाब के हाईएस्ट पेड आर्टिस्ट थे. वहीं इस फिल्म में पंजाब के इस सुपरस्टार की दर्दनाक कहानी दिखाई जाएगी. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी. नेटफ्लिक्स की इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है, जो १२ अप्रैल को रिलीज हो रही है.
आपको बता दें कि अमर सिंह चमकीला पंजाब के लोगों के दिलों पर राज करते थे. उनका म्यूजिक पंजाब के लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय था. उनके स्टारडम से इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकार घबड़ा जाया करते थे. उन्होंने पहले ललकारे नाल, भक्ति गीत बाबा तेरा ननकाना, जैसे कई मशहूर गाने बनाए हैं. इन गानों को फैंस आज भी बड़े चाव से सुना करते हैं.
वहीं सब कुछ सही चल रहा था कि एक दिन ऐसा आया जब सब तहस-नहस हो गया. कुछ लोगों ने गोलियां से अमर सिंह चमकीला की हत्या कर दी. ये किस्सा है साल १९८८ का जब अमर सिंह अपनी बीवी अमरजोत के साथ स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जा रहे थे. इस दौरान बाईक पर सवार कुछ लोग आए और उनपर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी.
इस हादसे में उनकी पत्नी की भी जान तली गई. वहीं सालों गुजर गए लेकिन आज तक हमलावारों का पता नहीं चल पाया. हांलाकि, पंजाब के कुछ लोगों का कहना है कि इसके पीछे सिख मिलिटेंट्स का हाथ था.
वहीं दिलजीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द बॉलीवुड की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म क्रू में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू के साथ धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें कि ये फिल्म २९ मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी.

Scroll to Top