60 Views

अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का टीजर जारी, ६ अक्टूबर को दर्शकों के बीच आएगी फिल्म

मुंबई,१० सितंबर। मिशन रानीगंज एक अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म है, जोकि एक सर्वाइवल थ्रिलर है। फिल्म को तिनु सुरेश देसाई ने निर्देशित किया है और पूजा एंटरटेनमेंटने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में प्रमुख भूमिका में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा दिखाई देंगे। साथ ही फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है जोकि काफी इंटेंस लग रहा है। यह फिल्म ६ अक्टूबर २०२३ को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
मिशन रानीगंज फिल्म का प्रमुख कथा रानीगंज कोलफील्ड में हुए एक वास्तविक घटना पर आधारित है और इसमें अक्षय कुमार प्रमुख भूमिका में हैं, जो कोयला खदान में एक रेस्क्यू ऑपरेशन का हिस्सा बनते हैं। फिल्म की डिटेल्स और मोशन पोस्टर से यह स्पष्ट होता है कि फिल्म एक उत्कृष्ट सर्वाइवल थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत की जा रही है, जिसमें दर्दनाक परिस्थितियों में अक्षय कुमार की ब्रेवरी और जीवन की खतरों से भरपूर कहानी दिखाई जाएगी।
अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार ओह माय गॉड के सीक्वल ओएमजी २ में दिखाई दिए थे। अमित राय द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म हस्त मैथुन और सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी लगभग १४८.९२ करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई दिए।

Scroll to Top