54 Views

अक्षय कुमार के साथ फिर एक्शन फिल्म बनाएंगे रोहित शेट्टी, मोहित सूरी करेंगे निर्देशन

मुंबई,२६ सितंबर। २०१८ में अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बने थे।उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में मुख्य भूमिका निभाई थी। अपने इस किरदार के साथ वह कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सिंबा में भी नजर आए थे।इन दिनों रोहित की सिंघम अगेन चर्चा में है, जिसमें कॉपी यूनिवर्स के सभी किरदार निजर आएंगे। इसी बीच खबर है कि रोहित अक्षय के साथ एक अन्य फिल्म के लिए भी साझेदारी करने जा रहे हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, रोहित और अक्षय एक नई फिल्म के लिए साझेदारी करने जा रहे हैं। यह एक एक्शन फिल्म होगी, जिसका निर्देशन मोहित सूरी करेंगे।रोहित, मोहित और अक्षय तीनों काफी समय से इस फिल्म पर चर्चा कर रहे थे। अब आखिरकार तीनों के मनमाफिक स्क्रिप्ट तैयार है।पोर्टल के सूत्र के अनुसार, यह एक एक्शन फिल्म होगी, जिसमें अक्षय का बिल्कुल नया और रोमांचक अंदाज देखने को मिलेगा।
इस फिल्म में बड़ी स्टारकास्ट देखने को मिलेगी, क्योंकि कहानी में कई निर्णायक किरदार हैं।रोहित की आगामी फिल्मों में यह शीर्ष पर शुमार है। इसके स्क्रिप्ट और नैरेशन का काम हो चुका है। इसे लेकर औपचारिकाएं भी लगभग पूरी हो चुकी हैं।अब टीम इसकी शूटिंग शेड्यूल को तय करने में लगी है। इसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू हो सकती है। सूर्यवंशी की सफलता के बाद अक्षय और रोहित दोनों इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

Scroll to Top