17 Views

मनोज बाजपेयी की जोरम की रिलीज तारीख आई सामने, ८ दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई,२० नवंबर।बॉलीवड के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी पिछले लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म जोरम को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में तनिष्ठा चटर्जी और राजश्री देशपांडे जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी। देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब तक कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित की जा चुकी है।अब जोरम सिनेमाघरों के दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म ८ दिसंबर को दर्शकों के बीच आएगी।
टिकट खिड़की पर जोरम का सीधा सामना कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस से होने वाली थी लेकिन मैरी क्रिसमस की रिलीज तारीख बढ़ा दी गई है वरना ऐसे में यह देखना दिलचस्प होता कि दोनों फिल्मों में से कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करती।
जोरम एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो अपने अतीत और वर्तमान के बीच फंसा हुआ है। सर्वाइवल थ्रिलर यह फिल्म एक विस्थापित पिता की कहानी है, जो अपनी बच्ची के साथ अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है।
जोरम सिडनी फिल्म फेस्टिवल, बुसान फिल्म फेस्टिवल, डरबन फिल्म फेस्टिवल, एडिनबर्ग फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जा चुकी है। डरबन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म के लिए मनोज को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी दिया गया था। पीयूष पुती ने सर्वश्रेष्ठ सिनेमैटोग्राफर का पुरस्कार जीता था।

Scroll to Top