95 Views

आशुतोष गोवारिकर की काला पानी की रिलीज तारीख से उठा पर्दा, मोना भी निभाएंगी मुख्य भूमिका

मुंबई,०४ अक्टूबर। फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर अपकमिंग सीरीज काला पानी की स्टार कास्ट का हिस्सा हैं, जो १८ अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। एक्टर ने इसे एक दिलचस्प प्रोजेक्ट करार दिया है।
अब निर्माताओं ने वेब सीरीज की रिलीज तारीख से पर्दा उठा दिया है। पोशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्देशित सीरीज समीर सक्सेना और अमित गोलानी द्वारा निर्मित है और बिस्वपति सरकार, अमित गोलानी, संदीप साकेत और निमिषा मिश्रा द्वारा लिखी गई है।
मोना सिंह, आशुतोष गोवारिकर और अमेय वाघ स्टारर काला पानी दर्शकों को अंडमान निकोबार द्वीप समूह की यात्रा पर ले जाएगी।
लेकिन, इस द्वीप पर सब कुछ सहज नहीं चल रहा है। सामाजिक व्यवस्था चरमराने से अराजकता फैल जाती है, जिससे इसके निवासी फंस जाते हैं और बाहरी दुनिया से अलग हो जाते हैं।
सीरीज के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, आशुतोष ने कहा: काला पानी की अपनी एक दुनिया है और मैं इस तरह की एक दिलचस्प नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। समीर, अमित और बिस्वपति ने एक शैली के साथ एक सीरीज बनाई है जो हमारे दर्शकों के देखने के अनुभव में नई जान फूंक देगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी उतने ही उत्सुक होंगे जितना मैं हूं, और इसका उतना ही आनंद लेंगे, जितना मैंने इसमें प्रदर्शन करके लिया।
काला पानी में सुकांत गोयल, विकास कुमार, अरुशी शर्मा, राधिका मेहरोत्रा, चिन्मय मंडलेकर और पूर्णिमा इंद्रजीत भी शामिल हैं।
काला पानी का प्रीमियर १८ अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

Scroll to Top