48 Views

इज़राइल-हमास युद्ध के बारे में पोस्ट के बाद रियल एस्टेट एजेंट निलंबित

टोरंटो,१९ अक्टूबर। एक रियल एस्टेट ब्रोकरेज ने वॉन स्थित एक रियाल्टार को निलंबित कर दिया है। आरोप है कि उसने कथित तौर पर एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जो इज़राइल-हमास युद्ध से संबंधित प्रतीत होता था।
यह पोस्ट रिकॉर्ड ब्रोकर और रियलट्रॉन वादिम विलेंस्की रियल्टी के सीईओ वादिम विलेंस्की के फेसबुक, एक्स और इंस्टाग्राम अकाउंट पर सप्ताहांत में की गई थी।
इसका शीर्षक था “जल्द ही बाजार में आ रहा है” इसके बाद दो हंसते हुए चेहरे वाले इमोजी थे और इसमें गाजा में बमों से नष्ट हुई कई इमारतों की तस्वीर भी शामिल थी।
बताया जाता है कि इस पोस्ट पर एक मैसेज भी लिखा था : “बाजार से बाहर,१३० वर्ग मील, समुद्र के सामने का भाग। कोई उपयोगिता नहीं, बिजली/पानी नहीं।”
हालांकि बाद में विलेंस्की ने माफी मांगी है। ऐसा प्रतीत होता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विलेंस्की के खाते हटा दिए गए हैं या डीएक्टिवेट कर दिए गए हैं।
टोरंटो क्षेत्रीय रियल एस्टेट बोर्ड, जो ग्रेटर टोरंटो एरिया में और उसके आसपास ७३,००० से अधिक लाइसेंस प्राप्त रियल एस्टेट ब्रोकरों और सेल्सपर्सन का प्रतिनिधित्व करता है, ने कहा कि उसे सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पता है और उसने औपचारिक व्यावसायिक मानक जांच शुरू की है।
मंगलवार को, एक ऑनलाइन याचिका बनाई गई जिसमें विलेंस्की के रियल एस्टेट लाइसेंस को रद्द करने की मांग की गई। बुधवार दोपहर तक, ७,००० से अधिक लोगों ने इस पर हस्ताक्षर किए हैं। सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में लोगों ने विलेंस्की की पोस्ट की निंदा की है।

Scroll to Top