42 Views

रानी मुखर्जी की मर्दानी ३ की स्क्रिप्ट तैयार, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

मुंबई,०३ दिसंबर। रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी की तीसरी किस्त को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं।मर्दानी और मर्दानी २ की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी के बाद दर्शक भी मर्दानी ३ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रानी पहले ही इस फिल्म की पुष्टि कर चुकी हैं। फिल्म को लेकर तरह-तरह की रिपोर्ट आती रहती हैं। अब नई जानकारी के मुताबिक फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, मर्दानी ३ की स्क्रिप्ट तय हो चुकी है। गोपी पुथरान ने पिछले कुछ महीनों में फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की है। इसे रानी के पति और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की हामी मिल चुकी है। इसका निर्देशन भी गोपी ही करेंगे। फिलहाल फिल्म की कास्टिंग की प्रक्रिया अंतिम चरण में है।खबर यह भी है कि मर्दानी की तीसरी किस्त की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।
रिपोर्ट्स के अनुसार, रानी फिल्म के लिए एक ठोस स्क्रिप्ट चाहती हैं। उनके अनुसार, कहानी में कुछ वजन होना चाहिए और इसकी कोई प्रासंगिकता होनी चाहिए।रानी चाहती हैं कि कहानी ऐसी हो, जो दर्शकों खासतौर से महिलाओं से जुड़ सके और उन्हें सशक्त बनाने में योगदान दे।फिल्म दर्शकों के दिलो-दिमाग पर प्रभाव छोडऩे वाली हो। इस सीरीज की पिछली फिल्मों में भी यही गुण देखा गया था, जिसकी वजह से उन्हें सफलता मिली थी।
मर्दानी २ २०१९ में आई थी। यह एक सीरियल किलर और रेपिस्ट को पकडऩे की कहानी थी।मर्दानी ३ के बारे में रानी एक पुराने इंटरव्यू में कह चुकी हैं, “मर्दानी और मर्दानी २ दोनों में ही ऐसे मुद्दों को उठाया गया, जिन्हें सबके बीच लाना जरूरी था। ऐसे में मर्दानी ३ में किसी ऐसे विषय को छेड़ा जाएगा, जिसका कोई मतलब हो। जब तक वो महत्वपूर्ण चीज नहीं मिलती, फिल्म बनाने का कोई फायदा नहीं है।”

Scroll to Top