80 Views

ओन्टारियो गैस स्टेशनों और वेबसाइट, ऐप पर पेट्रो-कैनेडा आउटेज

टोरंटो,२५ जून। ओंटारियो में पेट्रो-कैनेडा द्वारा संचालित गैस स्टेशन वर्तमान में आउटेज का सामना कर रहे हैं, जिससे ग्राहकों को असुविधा हो रही है। शुक्रवार को शुरू हुआ यह मुद्दा पूरे सप्ताहांत तक बना रहा। ग्राहक कंपनी के ऐप और वेबसाइट पर लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं, जबकि कुछ गैस स्टेशन केवल नकद भुगतान स्वीकार कर रहे हैं। पेट्रो-कैनेडा द्वारा प्रभावित स्थलों की सटीक संख्या और स्थानों का खुलासा नहीं किया गया है।
बुलिंगटन, ओकविले, ओटावा और टोरंटो में कई गैस स्टेशन इस आउटेज से प्रभावित हैं। जवाब में, पेट्रो-कैनेडा ने ग्राहकों को यह सत्यापित करने के लिए कॉल करने की सलाह दी कि क्या कोई विशेष स्थान डेबिट या क्रेडिट कार्ड स्वीकार करता है। कंपनी की वेबसाइट और ऐप भी डाउन हो गए हैं, जो उपयोगकर्ताओं के लिए एक एरर मैसेज प्रदर्शित कर रहे हैं।
प्रभावित ग्राहकों ने इस मुद्दे पर अपडेट मांगने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है, लेकिन पेट्रो-कैनेडा ने अभी तक कोई सार्वजनिक बयान जारी नहीं किया है या ट्वीट का जवाब नहीं दिया है। कंपनी ने ग्राहकों को आश्वासन दिया है कि विशेषज्ञों की एक टीम समस्या को हल करने के लिए लगन से काम कर रही है, लेकिन समाधान के लिए कोई समयसीमा नहीं दी गई है।
फिलहाल, ईंधन और सेवाओं के लिए पेट्रो-कैनेडा पर निर्भर ग्राहकों को समस्या का समाधान होने तक संभावित असुविधाओं और अनिश्चितताओं के लिए तैयार रहने की सलाह दी जाती है।

Scroll to Top