55 Views

पील पुलिस ने ब्रैम्पटन पार्क डकैती और चाकूबाजी के मामले में संदिग्ध का विवरण जारी किया

ब्रैम्पटन। पील पुलिस ने ब्रैम्पटन पार्क डकैती और चाकूबाजी के मामले में संदिग्ध का विवरण जारी किया है। पील पुलिस का कहना है कि शुक्रवार दोपहर को ब्रैम्पटन पार्क में एक डकैती के दौरान संदिग्ध ने पीड़ित को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना की हत्या के प्रयास के रूप में जांच की जा रही है।
पील पुलिस ने कहा कि अधिकारियों को दोपहर लगभग २ बजे वारदात की सूचना देते हुए केन व्हिलन्स और स्प्राउल ड्राइव के क्षेत्र में डुग्गन पार्क में बुलाया गया था।
जांचकर्ताओं के अनुसार, ब्रैम्पटन के एक ५६ वर्षीय व्यक्ति को चाकू की नोक पर लूटा गया और दो बार चाकू मारा गया। पील पैरामेडिक्स ने कहा कि गंभीर रूप से घायल अवस्था में पीड़ित को टोरंटो ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।
पुलिस ने कहा कि संदिग्ध और पीड़ित के आपस में परिचित होने की संभावना से इनकार किया है।
शनिवार को एक अपडेट में, पुलिस ने कहा कि चाकूबाजी की जांच अब हत्या के प्रयास के रूप में की जा रही है। साथ ही जांचकर्ताओं ने उस संदिग्ध का विवरण जारी किया है जो घटनास्थल से भाग गया था।
पुलिस ने संदिग्ध को ३० साल का एक श्वेत पुरुष बताया है, जिसकी लंबाई पांच फुट नौ इंच से पांच फुट दस इंच के बीच, वजन १७० पाउंड और छोटे कटे हुए बाल हैं।
उसे आखिरी बार गहरे रंग की जैकेट और हल्के रंग के ट्रैक पैंट पहने और “जेपी” अक्षरों वाला एक बैकपैक ले जाते हुए देखा गया था।
घटना या संदिग्ध के ठिकाने के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से पुलिस या जांच कर्ताओं को सूचित करने का आग्रह किया गया है।

Scroll to Top