109 Views

अब एक्स पर मिलेगी ऑडियो, वीडियो कॉल की सुविधा, कंपनी जल्द ला रही नया फीचर

सैन फ्रांसिस्को ,२७ सितंबर। एक्स पर ऑडियो और वीडियो कॉल की सुविधा सिर्फ प्रीमियम, सब्सक्रिप्शन-ओनली यूजरों को मिलेगी। एक्स सीईओ लिंडा याकारिनो ने पिछले महीने कहा था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐप पर सबकुछ की अपनी यात्रा के हिस्से के रूप में वीडियो कॉल फीचर भी उपलब्ध कराएगा। टेक दिग्गज से निवेशक बने क्रिस मेसिना ने एक्स के प्रतिद्वंद्वी प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर पोस्ट किया, जैसा कि लिंडा की सिज़ल रील में संकेत दिया गया है, एक्स जल्द ही ऑडियो और वीडियो कॉल जोड़ेगी।
उन्होंने आगे कहा, बेशक, आपको उस सुविधा के लिए भुगतान करना होगा, क्योंकि स्काइप ख़त्म हो चुका है। फीचर के विवरण के अनुसार, ऑडियो और वीडियो कॉल के साथ मैसेजिंग को अगले स्तर पर ले जाएगा। सुविधा को चालू करें और फिर चुनें कि आप किसके साथ इसका उपयोग करने में सहज हैं। पिछले महीने, याकारिनो ने कहा था कि पिछले कुछ महीनों में बड़े पैमाने पर छंटनी और प्लेटफ़ॉर्म परिवर्तन सहित बड़े पैमाने पर मंथन के बाद कंपनी नुकसान की कगार पर है।
एक्स कॉर्प के सीईओ के रूप में पदभार संभालने के बाद अपने पहले टीवी साक्षात्कार में याकारिनो ने कहा कि प्लेटफॉर्म पर वीडियो कॉल जल्द ही आ रहे हैं, क्योंकि इसका लक्ष्य चीन के वीचैट की तरह सब कुछ के लिए एक ऐप बनना है। एक्स सीईओ ने बताया कि जल्द ही, आप प्लेटफ़ॉर्म पर किसी को अपना फ़ोन नंबर दिए बिना वीडियो चैट कॉल करने में सक्षम होंगे। उन्होंने डिजिटल भुगतान के आसपास भविष्य की योजनाओं के साथ-साथ लंबी अवधि के वीडियो और क्रिएटर सब्सक्रिप्शन जैसी अन्य सुविधाओं के बारे में भी बात की।

Scroll to Top