63 Views

स्थानीय प्रतिभा को उजागर करने के लिए मार्खम टैलेंट शोकेस का होगा आयोजन

ब्रैम्पटन,१७ नवंबर। मार्खम टैलेंट शोकेस के ३० नवंबर, २०२३ को फ़्लैटो मार्खम थिएटर में लौटने पर शानदार प्रदर्शन की एक रात के लिए तैयार हो जाइए। ग्रीन सिटीज़ कम्युनिटीज़ इंक द्वारा प्रस्तुत, यह भव्य शोकेस गायन, नृत्य, अभिनय और मॉडलिंग में अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए स्थानीय प्रदर्शन करने वाले कलाकारों की असाधारण प्रतिभा को उजागर करेगा।
मार्खम टैलेंट २०२३ ओपन कास्टिंग कॉल की सफलता के बाद, जिसने पूरे ओंटारियो से सैकड़ों प्रतिभाशाली व्यक्तियों को आकर्षित किया, शोकेस क्षेत्र के विविध और जीवंत प्रदर्शन कला परिदृश्य का जश्न मनाने का एक अवसर है। इस कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार के प्रदर्शन होंगे, जिनमें मार्खम के मेयर फ्रैंक स्कार्पिट्टी, काउंसलर अमांडा येंग कोलुची और रिचमंड हिल काउंसलर साइमन कुई की विशेष अतिथि उपस्थिति शामिल है।
एस्ट्रिड और लिली सेव द वर्ल्ड फेम सेलेब्रिटी गेस्ट और होस्ट सामंथा औकॉइन, मनमोहक प्रदर्शन की एक शाम के माध्यम से दर्शकों का मार्गदर्शन करने के लिए वहां मौजूद रहेंगी। शोकेस में ऐसे प्रायोगिक कार्य भी शामिल होंगे जो पारंपरिक से परे हैं, जैसे एडम केउंग का माइम एक्ट और स्थानीय यूनियनविले बुटीक सिल्वर ट्यूलिप के सौजन्य से एक दक्षिण एशियाई थीम वाला फैशन शो।

मार्खम आर्ट्स काउंसिल के अध्यक्ष स्टीफन चैत ने कहा, “अपने मिशन को आगे बढ़ाने के लिए, मैक शीर्ष स्थानीय प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने के लिए रोमांचित है। हम मार्खम में स्थानीय कला प्रतिभाओं का समर्थन जारी रखने में मदद करने के लिए ग्रीन सिटीज़ कम्युनिटीज़ इंक के आभारी हैं।”

शो के टिकटों की कीमत $२० और $३० के बीच है, जिससे होने वाली आय कला और पर्यटन को फंडिंग करने के लिए मार्खम आर्ट्स काउंसिल को जाती है। शोकेस उन लोगों के लिए एक अवश्य देखने योग्य कार्यक्रम है जो प्रदर्शन कला की शक्ति की सराहना करते हैं और अगली पीढ़ी के सितारों को मंच पर देखना चाहते हैं।

अधिक जानकारी और टिकट खरीदने के लिए कृपया निम्नलिखित लिंक पर जाएँ:

इवेंट पेज: https://flatomarkhamtheatre.ca/Online/Article/MTS-2023

टिकट खरीद: https://flatomarkhamtheatre.ca/Online/mapSelect.asp?doWork::WSmap::loadMap=Load&createBO::WSmap=1&BOparam::WSmap::loadMap::performance_ids=58ABE28D-1573-4DA9-A052-AAF8DD887173

Scroll to Top