121 Views

मेयर पद के उम्मीदवारों को गोली मारने की धमकी देने वाला गिरफ़्तार

टोरंटो,०२ जून। टोरंटो पुलिस ने गुरुवार को मेयर पद के उम्मीदवारों को कथित तौर पर गोली मारने की धमकी देने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कथित बंदूक की धमकी के बाद गुरुवार रात टोरंटो मेयर की बहस को रद्द कर दिया गया। जब कार्यक्रम रद्द किया गया, तब तक कई उम्मीदवारों ने कार्यक्रम से हाथ खींच लिए थे।
पुलिस का कहना है कि वह व्यक्ति अब हिरासत में है और अधिक जानकारी आज यानी शुक्रवार सुबह जारी की जाएगी।
इससे पहले गुरुवार को मेयर पद के तीन उम्मीदवारों ने संकेत दिया था कि खतरों के बारे में जानने के बाद उनके सार्वजनिक अभियान गतिविधियों को बाधित कर दिया गया है।
गुरुवार की सुबह, टोरंटो पुलिस ने ईस्ट यॉर्क में एक कॉल का जवाब दिया, जहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर मेयर पद उम्मीदवारों को गोली मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने कहा कि उस समय कोई उम्मीदवार मौजूद नहीं था।
उन्होंने कहा कि पुलिस एक ऑनलाइन धमकी की भी जांच कर रही है जिसके बारे में माना जा रहा है कि यह उसी व्यक्ति द्वारा की गई है।
पुलिस ने कहा था कि वह व्यक्ति कथित रूप से शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकी देने, छुपा हथियार रखने और खतरनाक हथियार रखने के मामले में वांछित था।
उम्मीदवार एना बैलाओ, ब्रैड ब्रैडफोर्ड, क्लो ब्राउन, ओलिविया चाउ, जोश मैटलो और मिट्जी हंटर गुरुवार की रात ओसीएडी विश्वविद्यालय में एक बहस में आमने-सामने होने थे। लेकिन निर्धारित बहस से कुछ घंटे पहले, विश्वविद्यालय ने ट्वीट किया कि इसे रद्द कर दिया गया है। हालांकि कोई कारण नहीं बताया गया।

Scroll to Top