62 Views

केजीएफ स्टार यश ने नई फिल्म टॉक्सिक का किया ऐलान सामने आया पहला वीडियो

मुंबई,११ दिसंबर। सुपरस्टार यश के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. केजीएफ १ और केजीएफ २ की सक्सेस के बाद पिछले कुछ समय से फैंस उनकी नई फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे थे और अब यश की नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है. उनकी अगली मूवी का नाम होगा टॉक्सिक . मेकर्स ने टाइटल टीजर भी जारी कर दिया है जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे. इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है.
यश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें आधे जले प्लेइंग कार्ड्स दिख रहे हैं. बैकग्राउंड में एक कैची ट्यून सुनने को मिल रहा है. इस बीच यश के दमदार लुक की हल्की सी झलक देखने को मिलती है. वीडियो में यश काउबॉय लुक में नजर आते हैं. वह सिगार पीते हुए दिख रहे हैं और उनके एक हाथ में बड़ी सी गन भी नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर टॉक्सिक टाइटल टीजर छा गया है.
यश की ये फिल्म १० अप्रैल, २०२५ को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म के डायरेक्टर नेशनल अवॉर्ड विनर गीतू मोहनदास हैं जिन्हें जिसमें लायर्स डायस और मूथॉन जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है. केव्हीएन प्रोडक्शन हाउस यश की फिल्म टॉक्सिक को प्रोड्यूस कर रही है. हालांकि, फिल्म की बाकी स्टार कास्ट को लेकर अभी कोई डिटेल्स सामने नहीं आई है.
आपको बता दें कि यश पिछली बार फिल्म केजीएफ चैप्टर २ में नजर आए थे, जो साल २०२२ में रिलीज हुई थी. सिर्फ १०० करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. भारत में केजीएफ २ की कमाई ८५९ करोड़ रुपये हुई थी और दुनियाभर में इसका टोटल कलेक्शन १,२१५ करोड़ रुपये था. इस मूवी में संजय दत्त ने विलेन का रोल प्ले किया था. वहीं, रवीना टंडन भी केजीएफ २ का हिस्सा थीं.

Scroll to Top