65 Views

साल २०२५ में धमाका करेगी ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर की मूवी

मुंबई,२६ सितंबर। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक अयान मुखर्जी की मचअवेटेड मूवी वॉर २ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर पहुंचने वाली है। इस फिल्म को लेकर एक बेहद दिलचस्प जानकारी हाथ लगी है। जिसे जानने के बाद फैंस खुशी से झूमने लगेंगे। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर मूवी वॉर की बंपर सक्सेस के बाद इस फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने मूवी के दूसरे पार्ट की तैयारी की है। जिसे इस बार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी बनाने वाले हैं। जिसके लिए अयान मुखर्जी ने कमर कस ली है। अब खबर है कि इस फिल्म के लिए निर्माता-निर्देशक ने रिलीज डेट पर पक्की मुहर भी लगा दी है।
एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म सुपरस्टार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी वॉर २ के लिए मेकर्स की नजर साल २०२५ के गणतंत्र दिवस के वीकेंड पर लगी हुई है। इस बारे में एक करीबी सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा, रिपब्लिक डे का वीकेंड हमेशा ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए जबरदस्त पैसा बनाने का मौका रहा है। फिर चाहें अग्निपथ हों या फिर पठान। ऋतिक रोशन और यशराज फिल्मस दोनों ने ही इस मौके पर बड़ी सफलता का स्वाद चखा है। और अब दोनों वॉर २ के लिए रिपब्लिक डे २०२५ के मौके पर नजर लगाए बैठे हैं। बल्कि ऋतिक रोशन की अगली फिल्म फाइटर भी साल २०२४ में गणतंत्र दिवस के वीकेंड पर ही पहुंच रही है।
इतना ही नहीं, सूत्र ने ये भी बताया कि फिलहाल ये एक टेंटेटिव डेट है। इसका अभी आधिकारिक ऐलान होने में वक्त लगेगा। सूत्र ने कहा, ये तात्कालिक रिलीज डेड है और चीजें इसी के ईर्द-गिर्द बुनी जा रही हैं। हालांकि, फिल्म की सही रिलीज डेट तभी पक्की हो सकेगी जब फिल्म नवंबर महीने में फ्लोर पर पहुंच जाए। ऐसा भी हो सकता है कि साल २०२५ में मूवी को बनने में थोड़ा वक्त लेगा। लेकिन यशराज फिल्म्स रिपब्लिक डे के मौके पर ही अपनी मूवी रिलीज करना चाहता है।

Scroll to Top