107 Views
Delhi Capitals crushed Mumbai by nine wickets

दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई को नौ विकेट से रौंदा

मुंबई, २२ मार्च। दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की बदौलत विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में मुंबई इंडियन्स को नौ विकेट से रौंदकर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया।
मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए १०९ रन बनाये । कैपटिल्स ने मेग लैनिंग, शेफाली वर्मा और एलिसे कैपसी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर ११० रन का लक्ष्य नौ ओवर में ही हासिल कर लिया।
सलामी बल्लेबाज शेफाली ने पहले ओवर में मुंबई की गेंदबाजी को बेअसर करते हुए १५ गेंद पर छह चौकों और एक छक्के के साथ ३३ रन बनाये, जबकि उनकी जोड़ीदार लैनिंग ने २२ गेंद पर चार चौकों और एक छक्के की सहायता से नाबाद ३२ रन की पारी खेली। कैपसी ने अंत में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए १७ गेंद पर एक चौके और पांच छक्कों की मदद से ३८ रन बनाये।
कैपिटल्स अब सात मैच में पांच जीत और दो हार के साथ डब्ल्यूपीएल तालिका में शीर्ष स्थान पर है, जबकि मुंबई एक पायदान फिसलकर दूसरे स्थान पर आ गयी है। दोनों टीमें प्लेऑफ के लिये पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं।
कैपिटल्स को लीग स्टेज के अपने आखिरी मैच में मंगलवार को यूपी वॉरियर्स का सामना करना है, जबकि मुंबई का आखिरी मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

Scroll to Top