98 Views
Central Bank of India organized All India Official Language Conference

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने किया अखिल भारतीय राजभाषा सम्मेलन का आयोजन

नई दिल्ली, २२ मार्च। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, आंचलिक कार्यालय, दिल्ली में केंद्रीय कार्यालय मुम्बई के तत्वावधान में अखिल भारतीय राजभाषा सम्मेलन का सफल आयोजन को किया गया।
इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर अंशुली आर्या, सचिव राजभाषा विभाग, गृह मंत्रालय उपस्थित हुई। केंद्रीय कार्यालय मुम्बई से कार्यपालक निदेशक राजीव पुरी भी उपस्थित थे। आंचलिक कार्यालय दिल्ली से अंचल प्रमुख जेएस साहनी, केंद्रीय कार्यालय मुम्बई से सहायक महाप्रबंधक राजभाषा राजीव वार्ष्णेय, आंचलिक कार्यालय दिल्ली के मुख्य प्रबंधक राजभाषा अशोक तनेजा भी उपस्थित थे। इस सम्मेलन में बैंक के अन्य आंचलिक कार्यालयों के राजभाषा अधिकारी उपस्थित हुए।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि अंशुली आर्या द्वारा सभी राजभाषा अधिकारियों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन किया गया एवं किए जा रहे कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा की गई। इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया द्वारा राजभाषा कार्यान्वयन के क्षेत्र में किए जा रहे नवोन्मेषी कार्यों की प्रशंसा की तथा राजभाषा कार्यान्वयन में श्रेष्ठ कार्य करने वाले अधिकारियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान किए।
कार्यपालक निदेशक राजीव पुरी ने अपने संबोधन में अंशुली आर्या का स्वागत करते हुए कहा कि आपके आगमन से हमारे राजभाषा अधिकारियों को विशेष प्रोत्साहन मिला है तथा राजभाषा कार्यान्वयन और तीर्व गति से होगा।

Scroll to Top