57 Views

अमेरिका में फिर खेला गया खूनी खेल: फायरिंग में छह लोगों की मौत

ह्यूस्टन ,०८ दिसंबर। टेक्सास के दो शहरों ऑस्टिन और सैन एंटोनियो में हत्याओं और गोलीबारी की घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई और दो पुलिस अधिकारियों सहित तीन घायल हो गए।
सैन एंटोनियो में पोर्ट रॉयल स्ट्रीट के ६४०० ब्लॉक के पास एक आवास पर ५० वर्षीय एक पुरुष और एक महिला मृत पाए गए। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बेक्सर काउंटी के शेरिफ जेवियर सालाजार ने कहा कि अधिकारियों का मानना है कि ऑस्टिन में गोलीबारी की श्रृंखला से पहले पुरुष और महिला की हत्या कर दी गई थी।
ऑस्टिन पुलिस विभाग ने बेक्सर काउंटी के अधिकारियों को सूचित किया कि ऑस्टिन गोलीबारी के संदिग्ध का पोर्ट रॉयल स्ट्रीट स्थित आवास से संबंध था।
ऑस्टिन से प्रकाशित एक समाचार पत्र ऑस्टिन अमेरिकन-स्टेट्समैन की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्टिन के अधिकारियों का मानना है कि एक ३४ वर्षीय पुरुष शेन जेम्स ऑस्टिन में हत्याओं और गोलीबारी के साथ-साथ सैन एंटोनियो में दोहरे हत्याकांड के लिए जिम्मेदार है, हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया है कि जेम्स सैन एंटोनियो में अपराध स्थल से कैसे जुड़ा है।
पोर्ट रॉयल स्ट्रीट के अंतिम छोड़ पर पड़ोसियों ने मीडिया टेक्सास को बताया कि दोनों पीडित शांत और व्यवस्थित थे, खुद तक ही सीमित थे, और अपने कुत्ते को पड़ोस में घुमाने के अलावा अक्सर घर के बाहर नहीं निकलते थे।

Scroll to Top