56 Views

मुंबई,०८ दिसंबर। रणबीर कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ ने देश ही नहीं पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है. फिल्म को ऑडियंस से बेशुमार प्यार मिल रहा है और इसे देखने के लिए लोगों की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है. इसी के साथ थिएटर्स हाउसफुल जा रहे है और नतीजतन ‘एनिमल’ पर खूब नोटों की बरसात हो रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘एनिमल’ ने रिलीज के चार दिनों में वर्ल्डवाइड कितना कलेक्शन कर लिया है.
संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित ‘एनिमल’ दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर दमदार परफॉर्म कर रही है. फिल्म ने ग्लोबली भी ऑडियंस को काफी प्रभावित किया है इसी के साथ वर्ल्डवाइड ‘एनिमल’ का डंका बज गया है. फिल्म की वर्ल्डवाइड चार दिनों की कमाई की बात करें तो इसने ग्लोबली ४२५ करोड़ रुपए कमा लिए हैं.
फिल्म के मेकर्स ने एक्स ( पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर कर ‘एनिमल’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का खुलासा किया है.
इसके अलावा इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किसी हिंदी फिल्म के लिए नॉन हॉलीडे यानी सोमवार की सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. आपको बता दें कि एनिमल ने पहले सोमवार को ४०.०६ करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि गदर २ ने ३८.७० करोड़ रुपये कमाए थे. अब देखने वाली बात होगी कि ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर और क्या-क्या रिकॉर्ड ब्रेक करती है.

Scroll to Top