112 Views

पहले ही हिट हो चुका आदिपुरुष का जय श्री राम गीत जारी

मुंबई,२७ मई। प्रभास ओम राउत की आदिपुरुष में राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में सैफ अली खान जो रावण की भूमिका निभा रहे हैं , के साथ कृति सेनोन सीता की भूमिका निभाएंगी। एल्बम से अब जय श्री राम नाम का एक नया गाना रिलीज किया गया है और यह पहले ही हिट हो चुका है।
जय श्री राम को भूषण कुमार और ओम राउत के साथ अजय अतुल ने कंपोज किया था। गाने में वीडियो के राम के रूप में प्रभास के दृश्य हैं। गाने के लॉन्च पर, अजय अतुल ने मुंबई में ३० कोरस गायकों के साथ एक लाइव ऑर्केस्ट्रा के साथ गाने की प्रस्तुति भी दी।
प्रभास द्वारा कैप्शन पढ़ा गया, प्रभु श्री राम की दिव्य आभा का अनुभव करें क्योंकि टीम आदिपुरुष ने जयश्रीराम का पूर्ण संस्करण लॉन्च किया। शक्ति-गीत अतुल अजय द्वारा रचित है और गीत के बोल मनोज मुंतसिर द्वारा लिखे गए हैं।
यह फिल्म हिंदू ग्रंथ रामायण पर आधारित है। यह भारत में बनी उच्च बजट की फिल्मों में से एक है और इसके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। यह पहली बार है जब प्रभास और कृति ने किसी फिल्म में साथ काम किया है।
इस बीच, आदिपुरुष को १३ जून को न्यूयॉर्क में ट्रिबेका महोत्सव में भी प्रदर्शित किया जाएगा, जो ७ से १८ जून तक हो रहा है। ओकेएक्स द्वारा प्रस्तुत और २००१ में रॉबर्ट डी नीरो, जेन रोसेंथल और क्रेग हाटकॉफ द्वारा स्थापित ट्रिबेका महोत्सव, कहानी कहने के सभी रूपों का जश्न मनाने के लिए कलाकारों और विविध दर्शकों को एक साथ लाता है। आदिपुरुष १६ जून, २०२३ को रिलीज होगी।

Scroll to Top