139 Views
Advance booking of Bhola started, Ajay Devgan and Tabu shared the post

भोला की एडवांस बुकिंग शुरू, अजय देवगन और तब्बू ने पोस्ट साझा कर दी जानकारी

मुंबई,२२ मार्च। अजय देवगन भोला के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली हैं। भोला २०१९ की तमिल फिल्म कैथी की रीमेक है, जिसमें कार्थी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म दक्षिण में बड़ी हिट साबित हुई थी। देवगन की भोला का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।
देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर एडवांस बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी है, जिसमें उनके साथ तब्बू भी नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि भोला के लिए आईमैक्स ३डी और ४डीएक्स ३डी में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। वीडियो में देवगन और तब्बू ने दर्शकों से भोला की दुनिया में खुद को ले जाने की बात कही है। आपको बता दें कि फिल्म ३० मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
कैथी की हिंदी रीमेक भोला को उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि में बनाया गया है। देवगन ने भोला में अभिनय के साथ इसके निर्देशन की कमान भी संभाली हैं और यह अजय देवगन फिल्म्स के बैनर तले बनी है। फिल्म में देवगन के अलावा संजय मिश्रा, गजराज राव, मकरंद देशपांडे, किरण कुमार और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले देवगन यू मी और हम, शिवाय और रनवे ३४ का भी निर्देशन कर चुके हैं।

Scroll to Top