87 Views

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले का किंगपिन है : गौरव भाटिया

नई दिल्ली , १६ अप्रैल । दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई के समन सियासी पारा गरम है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले का किंगपिंन है। गौरव भाटिया ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे ही अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया गया, वैसे ही अरविंद केजरीवाल थरथर कांपने लगे हैं। जबकि अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रिमंडल के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कट्टर ईमानदार बताते थे जो शराब घोटाले में जेल में बंद हैं।
गौरव भाटिया ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि पापी आप पार्टी भ्रष्टाचार में पूर्णरूप से लिप्त है। अरविंद केजरीवाल इस मामले को लेकर मीडिया के सामने आएंगे, इसलिए भारतीय जनता पार्टी उनसे कुछ ठोस सवाल पूछती है।
यह बात जग जाहिर हो गयी है कि शराब घोटाले का कोई किंगपिन है तो वह अरविंद केजरीवाल हैं। यह ऐसे ही नहीं कहा जा रहा है, इसके पीछे महत्वपूर्ण कारक है कि शराब घोटाले में जो अबतक जांच हुई है उसमे इस बात को स्पष्ट करता है। केजरीवाल के इशारे के बिना आम आदमी पार्टी में पत्ता भी नहीं हिलता है और उस पार्टी ने शराब घोटाला किया है। जो स्पष्ट करता है कि केजरीवाल के इशारे पर ही शराब घोटाला हुआ है। दिल्ली की जनता जान गयी है कि केजरीवाल के इषारे पर ही शराब घोटाले हुए है।

Scroll to Top