62 Views

ब्रैम्पटन में नए लर्निंग एंड टेक्नोलॉजी सेंटर का उद्घाटन २५ मार्च को होगा

ब्रैम्पटन। ब्रैम्पटन शहर और पील डिस्ट्रिक्ट स्कूल बोर्ड (पीडीएसबी) द्वारा संयुक्त रूप से सोमवार, २५ मार्च, २०२४ को एक नए लर्निंग एंड टेक्नोलॉजी सेंटर का उद्घाटन एक आधिकारिक समारोह में किया जाएगा।
जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार, इस उद्घाटन समारोह का आयोजन सोमवार, २५ मार्च २०२४ को सुबह १०:१५ बजे लर्निंग एंड टेक्नोलॉजी सेंटर (सेंट्रल पील सेकेंडरी स्कूल के निकट), ३२ कैनेडी रोड, एल६वी १एक्स४ ब्रैम्पटन, ओंटारियो में होगा।
इस कार्यक्रम में मेयर पैट्रिक ब्राउन, चेयर डेविड ग्रीन, निदेशक रश्मी स्वरूप और ट्रस्टी मैकडॉनल्ड्स भाषण देंगे, मीडिया के सवालों के जवाब देंगे और एक फोटो सेशन में भाग लेंगे।
कार्यक्रम की शुरुआत रिबन काटने की रस्म के साथ होगी। इसके पश्चात अतिथि गणों तथा मीडिया कर्मियों को फैसिलिटी का दौरा कराया जाएगा। साथ ही छात्रों के नेतृत्व में नए उपकरणों और प्रौद्योगिकी का प्रदर्शन भी किया जाएगा।
इस नए केंद्र को बनाने का उद्देश्य छात्रों के लिए उन्नत शिक्षण वातावरण प्रदान करना, विद्यार्थियों को नवीनतम तकनीक एवं संसाधनों से सुसज्जित करना और शिक्षा में नवाचार और सहयोग की संस्कृति को बढ़ावा देना है।

Scroll to Top