70 Views

ऑक्सीक्लीन कैनेडा ने किया होली उत्सव प्रतियोगिता का ऐलान

ब्रैम्पटन। आगामी होली त्योहार का जश्न मनाने के लिए, ऑक्सीक्लीन कैनेडा एक सोशल मीडिया प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहा है, जहां प्रतिभागी अपने स्टेन रिमूवर उत्पादों की एक साल की आपूर्ति जीत सकते हैं।
इंस्टाग्राम पर एक फोटो या वीडियो शेयर करें जिसमें आपकी सबसे ब्राइट होली ड्रेस और आप त्योहार कैसे मनाते हैं, को प्रदर्शित करें। अपनी पोस्ट में हैशटैग #HoliWithOxiClean का इस्तेमाल करें।
एक भाग्यशाली विजेता को ऑक्सीक्लीन™ मैक्सफोर्स लॉन्ड्री स्टेन रिमूवर स्प्रे और ऑक्सीक्लीन™ वर्सेटाइल स्टेन रिमूवर पाउडर की एक साल की आपूर्ति मिलेगी।
प्रतियोगिता के विवरण और नियम और शर्तों के लिए ऑक्सीक्लीन कैनेडा के इंस्टाग्राम पेज (@OxiCleanCanada) पर जाएं।
कंपनी का कहना है कि जब आप इस साल होली मनाएं, तो अपने कपड़ों पर दाग लगने की चिंता किए बिना हर पल के रंग का आनंद लें। ऑक्सीक्लीन का वाटर एक्टिव फॉर्मूला सुरक्षित, प्रभावी सफाई करता है और साथ ही यह कपड़ों पर सॉफ्ट भी है।
कंपनी का दावा है कि कठिन दाग हटाने के लिए उनके प्रोडक्ट ऑक्सीजन की शक्ति का उपयोग करते हैं – साथ ही आपके डिटर्जेंट की सफाई क्षमता में सुधार करने के लिए आपके कपड़े धोने के पानी के पीएच को भी बढ़ाते हैं। उपयोग करने के लिए, बस अपने कपड़े धोने की दिनचर्या में ऑक्सीक्लीन™ मैक्सफोर्स लॉन्ड्री स्टेन रिमूवर स्प्रे और ऑक्सीक्लीन™ वर्सेटाइल स्टेन रिमूवर पाउडर को शामिल करें और सबसे कठिन और सबसे शक्तिशाली दागों से छुटकारा पाएं।

Scroll to Top