77 Views

अदा शर्मा की बस्तर: द नक्सल स्टोरी का नया पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़, नक्सलियों के खिलाफ योद्धा के रुप में दिखेंगी अभिनेत्री

मुंबई। फिल्म द केरल स्टोरी से जबरदस्त पॉपुलैरिटी पाने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा अपकमिंग मूवी बस्तर: द नक्सल स्टोरी में अपना दमदार अभिनय दिखाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का नया पोस्टर और ट्रेलर आज यानी ५ मार्च को रिलीज किया गया।
फिल्म के पोस्टर में एक्ट्रेस दो अलग-अलग अवतारों में दिखाई दे रही हैंं। उनका एक लुक आईपीएस नीरजा माधवन का है, वहीं दूसरे में वह एक नक्सली लड़ाकू सैनिक के रूप में एक फील्ड ऑपरेशन पर है। अदा अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित होकर नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में डटी हुई है।
पोस्टर को फिल्म निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसे कैप्शन दिया गया, कर्तव्य या प्रतिज्ञा: नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में अंत तक प्रतिबद्ध, ५ मार्च २०२४ को बस्तर: द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर आउट।
फिल्म के पोस्टर में आईपीएस नीरजा माधवन की झलक दिखाई गई है, जिसे देखकर दर्शकों में उत्सुकता पैदा हो गई है।
निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के साथ द केरल स्टोरी के बाद यह उनका दूसरा सहयोग है।
फिल्म निर्माताओं ने कहा है कि फिल्म में उन्होंने कई शहीदों के बारे में सच्चाई दिखाई है और बताया है कि कैसे सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन की फंडिंग से देश को बांटने का प्रोपेगेंडा चलाते हैं।
विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, बस्तर: द नक्सल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है।
यह फिल्म १५ मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Scroll to Top