75 Views

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, अब १० अक्टूबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

मुंबई। साल २०२४ की मच अवेटेड फिल्मों में जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट १ भी शुमार हैं। टीजर जारी होने के बाद से ही फिल्म को लेकर ऑडियंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म अप्रैल में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार भी थी, लेकिन लेटेस्ट अपडेट शायद आपको थोड़ी देर के लिए निराश कर सकता है।
अगर आप देवरा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अप्रैल में मूवी देखने की सोच रहे हैं तो यह इंतजार थोड़ा और लंबा होने वाला है। जी हां, फिल्म ०५ अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। एक्शन से भरपूर फिल्म को देखने के लिए आपको दो महीने नहीं बल्कि आपको आठ महीने का इंतजार करना होगा। खुद जूनियर एनटीआर ने हालिया पोस्ट में खुलासा किया है।
जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को देवरा से जुड़ा बड़ा अपडेट शेयर किया है, वो भी इंटेंस अवतार में। अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देवरा से अपना धमाकेदार पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका खूंखार अवतार देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। घुटनों के बल बैठकर गुस्से में निहार रहे एनटीआर की आंखें दुश्मनों की रूह कंपाने के लिए काफी है।
पहले जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट १ ०५ अप्रैल २०२४ को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को खिसका दिया है। यह फिल्म १० अक्टूबर २०२४ को थिएटर्स में दस्तक देगी। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के साथ सैफ अली खान भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। यह जाह्नवी की पहली तेलुगु फिल्म है।
अगर फिल्म ५ अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होती तो इसका अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से क्लैश होता, जो ९ अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Scroll to Top