109 Views

बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की सालार की तूफानी रफ्तार बरकरार, हांफने लगा डंकी

मुंबई,०१ जनवरी। रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी सालार का जलवा जारी है. प्रभास स्टारर फिल्म ने शाहरुख खान की डंकी को भी पीछे छोड़ दिया है. यह क्राइम थ्रिलर फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. इस बीच इस फिल्म ने कईं रिकॉर्ड भी अपने नाम किए. चलिए यहां जानते हैं सालार ने रिलीज के ८वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?
सालार को क्रिटिक्स से तो अच्छा रिव्यू मिला ही वहीं दर्शकों से भी इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म ने ऑडियंस को एंटरटेनमेंट की फुल डोज दी है. फिल्म के एक्शन सीक्वंस से लेकर विजुअल्स इतने शानदार है कि इन्हें देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचे चले आए.
इस फिल्म की कमाई की बात करें तो सालार ने रिलीज के आठवें दिन यानी सेकंड फ्राइडे को १० करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ सालार का आठ दिनों का कुल कारोबार ३१८ करोड़ रुपये हो गया है.
सालार को केजीएफ फेम प्रशांत नील ने निर्देशित किया है. फिल्म में प्रभास ने लीड रोल प्ले किया है. वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू रेड्डी, टीनू देसाई सहित कई कलाकारों ने दमदार रोल भी निभाया है. ये फिल्म दो दोस्तों की कहानी पर आधारित है जो किसी घटना की वजह से एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं.

Scroll to Top