65 Views

फिल्म ठग लाइफ़ का नया पोस्टर जारी, दमदार अवतार में नज़र आए कमल हासन

मुंबई,१० नवंबर। कमल हासन का नाम उन अभिनेताओं की सूची में शुमार है, जिन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से करोड़ों दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। कमल हासन ने अपने ६९वां जन्मदिन के मौके पर उनके प्रशंसकों को बेहद खास तोहफा मिला है। दरअसल, कमल की आगामी फिल्म ठग लाइफ का नया पोस्टर सामने आ चुका है, जिसमें वह धांसू अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ निर्माताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।
सामने आए पोस्टर में वह एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं।
ठग लाइफ का निर्देशन मणिरत्नम द्वारा किया जा रहा है। इसमें दुलकर सलमान, जयम रवि, तृषा, अभिरामी और नासिर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ठग लाइफ एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसे निर्माता एक साथ कई भाषाओं में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।
नायकन में काम करने के बाद कमल हासन और मणिरत्नम इस फिल्म के लिए दोबारा साथ काम करते नजर आएंगे। दावा किया जा रहा है कि यह एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म होगी।
मेकर्स ने नाम का एलान करने के लिए एक वीडियो साझा की थी जिसमें कमल हासन एक खराब से कपड़े में खुद को लपेटे हुए एक रेगिस्तान जैसी जगह में खड़े हैं। कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं और उन्हें अभिनेता की तरफ आते देखा जा सकता है। इसके बाद कमल हासन का पूरा लुक दिखाया जाता है, जिसमें वह भारी मूंछें और दाढ़ी रखे नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म अगले साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Scroll to Top