91 Views

राजवीर देओल की फिल्म दोनों का पहला गाना जारी, पालोमा ढिल्लों संग दिखा रोमांटिक अंदाज

मुंबई,१८ सितंबर। सनी देओल के बेटे राजवीर देओल अभिनय की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है। वह पिछले कुछ वक्त से अपनी पहली फिल्म दोनों को लेकर चर्चा में हैं।इसमें उनकी जोड़ी पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा के साथ बनी है, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। अब निर्माताओं ने शुक्रवार (१५ सितंबर) को दोनों का पहला गाना अग लगदी जारी कर दिया है, जिसमें राजवीर और पालोमा एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।
जियो स्टूडियो ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर दोनों का पहला गाना अग लगदी साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, यह डांस फ्लोर पर आग लगाने का समय है।इस गाने को सिद्धार्थ महादेवन और लिसा मिश्रा ने अपनी आवाज दी है, जबकि इसके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं।यह फिल्म ५ अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।दोनों के जरिए सूरज बडज़ात्या के बेटे अवनीश एस बडज़ात्या निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं।
गौरतलब है कि इन दोनों के माता-पिता भी पहले फिल्म में नायक-नायिका के तौर पर नजर आ चुके हैं। सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने साल १९८४ में आई लव स्टोरी फिल्म सोहनी महिवाल में लीड रोल प्ले किया था। अब दोनों के बच्चे एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं। फिल्म दोनों राजश्री प्रोडक्शन की ५९वीं फिल्म है। बताते चलें कि अवनीश एस बडज़ात्या ने इससे पहले साल २०१५ में रिलीज हुई फिल्म प्रेम रतन धन पायो में असिस्टेंट डायरेक्टर और फिल्म ऊंचाई में एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।
यह फिल्म एक ताज़ा प्रेम कहानी होगी जो आपको मैंने प्यार किया के आकर्षण को फिर से देखने पर मजबूर कर देगी।

Scroll to Top