65 Views

क्यूबेक सिटी में कंजर्वेटिव्स ने सरकार बनाने का लिया संकल्प

क्यूबेक सिटी,११ सितंबर। फेडरल कंजर्वेटिव पार्टी ने क्यूबेक सिटी में आगामी चुनाव में सरकार बनाने के संकल्प के साथ अपने नीति सम्मेलन का समापन दिया। सम्मेलन में पार्टी को एकजुट और अगले चुनाव जीतने की अपनी संभावनाओं के प्रति आश्वस्त देखा गया।
पार्टी के सदस्यों, सांसदों और अंदरूनी लोगों ने पियरे पोइलिवरे के नेतृत्व में पार्टी के भविष्य के बारे में आशावाद व्यक्त किया, जो एक साल पहले नेता चुने गए थे। उन्होंने कहा कि पोइलिवरे का आर्थिक स्वतंत्रता और राजकोषीय जिम्मेदारी का संदेश मतदाताओं को पसंद आ रहा है और पार्टी लिबरल सरकार की कमजोरियों का फायदा उठाने के लिए अच्छी स्थिति में है।
सम्मेलन में पार्टी ने कई नई नीतियां अपनाईं, जिनमें करों को कम करने, सरकारी खर्च में कटौती और ऊर्जा उत्पादन बढ़ाने के प्रस्ताव शामिल थे। ये नीतियां मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जो जीवनयापन की बढ़ती लागत और सरकार द्वारा अर्थव्यवस्था को संभालने के बारे में चिंतित हैं।
कंजर्वेटिव फिलहाल चुनावों में लिबरल से पीछे चल रहे हैं, लेकिन उनका मानना है कि आने वाले महीनों में वे इस अंतर को पाट सकते हैं। उन्हें विश्वास है कि वे कैनेडियन लोगों को सरकार की नीतियों का स्पष्ट विकल्प पेश करके अगला चुनाव जीत सकते हैं।

Scroll to Top