68 Views

ओटावा में विवाह समारोह के बाहर गोलीबारी में २ की मौत, ६ घायल

ओटावा,०४ सितंबर। ओटावा में शनिवार रात एक शादी के रिसेप्शन के बाहर हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए।
गोलीबारी शहर के दक्षिणी छोर पर इन्फिनिटी कन्वेंशन सेंटर के बाहर हुई। पुलिस ने बताया कि सभी पीड़ित शादी समारोह में शामिल हो रहे थे।
मृतकों की पहचान २६ वर्षीय सईद मोहम्मद अली और २९ वर्षीय अब्दिशाकुर आब्दी-दाहिर के रूप में की गई। दोनों व्यक्ति टोरंटो से थे।
पुलिस ने कहा कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और वे गोलीबारी के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति को आगे आने के लिए कह रहे हैं।
गोलीबारी की जांच ओटावा पुलिस सर्विस होमिसाइड यूनिट द्वारा की जा रही है।
पुलिस ने कहा कि वे सभी जांच कोणों की जांच कर रहे हैं, लेकिन ऐसा कोई संकेत नहीं है कि गोलीबारी नफरत से प्रेरित थी। घायल पीड़ितों की स्थिति अज्ञात है।
गोलीबारी ने ओटावा के समुदाय को हिलाकर रख दिया है। पुलिस प्रमुख पीटर स्लोली ने कहा कि गोलीबारी “दुखद और अस्वीकार्य” है और यह “हमारे पूरे समुदाय के लिए परेशान करने वाली है।” उन्होंने शूटिंग के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से आगे आने का आग्रह किया।
स्लोली ने कहा, “इस अपराध को सुलझाने के लिए हमें आपकी मदद की ज़रूरत है।” “हमें घटना के ज़िम्मेदार लोगों को हमारी सड़कों से हटाने की ज़रूरत है।”

Scroll to Top