76 Views

कंगना रनौत ने जारी की तेजस की रिलीज तारीख, बनीं वायुसेना अधिकारी

मुंबई,२६ जुलाई। कंगना रनौत बीते दिनों अपनी अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू के लिए चर्चा में थीं। इसके बाद उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी का टीजर जारी किया जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आईं। इंदिरा के रूप में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। अब उन्होंने अपनी एक और फिल्म तेजस से अपना लुक जारी किया है। इसके साथ ही फिल्म के रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है।
तेजस २० अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कंगना ने ट्विटर पर फिल्म से अपनी तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में वह वायुसेना के पायलट के रूप में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, वायुसेना के बहादुर पायलट के सम्मान में। फिल्म २० अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी मूवीज के बैनर के तहत बनी इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है।
पहले इस फिल्म के ५ अक्टूबर को रिलीज होने की खबर थी। अब इसकी रिलीज की नई तारीख का ऐलान किया गया है। फिल्म फिल्म तेजस का नाम भारत में बनने वाली हल्के लड़ाकू विमान तेजस के नाम पर रखा गया है। भारतीय वायु सेना ने २०१६ में महिलाओं को युद्ध बल में शामिल किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। इस किरदार के लिए कंगना ने कड़ी ट्रेनिंग भी ली है।
इस फिल्म की घोषणा २०२० में हुई थी। इस फिल्म से जुड़कर कंगना खुद को सम्मानित महसूस कर रही थीं। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म में एक कहानी को विस्तार से बताया जाएगा। इस वर्दी के जरिए हर बहादुर पुरुष और महिला को सलाम किया जाएगा, जो अपनी ड्यूटी करते हुए बलिदान देते हैं। फिल्म में उनका एक्शन अंदाज दिखेगा। इससे पहले धाकड़ में भी वह एक्शन करती दिखी थीं।

Scroll to Top