133 Views

नानी की फिल्म ने अमेरिका में उड़ाया गर्दा, २ मिलियन डॉलर क्लब में मारी धांसू एंट्री

चेन्नई,१४ अप्रैल। साउथ फिल्म स्टार नानी और कीर्थि सुरेश स्टारर निर्देशक श्रीकांत ओडेला की हालिया रिलीज फिल्म दसरा बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई में बिजी है। फिल्म को रिलीज हुए १२ दिन पूरे हो चुके हैं। इन १२ दिनों में फिल्म दसरा ने शानदार कमाई करते हुए वर्ल्ड वाइड स्तर पर करीब १०० करोड़ रुपये की कुल कमाई का आंकड़ा पार किया है। जबकि, फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब ७५ करोड़ रुपये अपने नाम कर चुकी है। दिलचस्प बात ये है कि इस क्रिटिक्ल एक्कलेम फिल्म को देश ही नहीं, विदेशी बाजारों में भी खासा पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के जबरदस्त आंकड़े हासिल किए हैं। अब तक फिल्म धुआंधार कमाई करते हुए अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर २ मिलियन डॉलर क्लब में शामिल हो चुकी है।
नानी की फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़ें ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने शेयर किए हैं। फिल्म की कमाई के बारे में लेटेस्ट अपडेट देते हुए उन्होंने लिखा, दसरा ने नॉर्थ अमेरिका में २ मिलियर डॉलर की कुल कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। दसरा बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई की रफ्तार बनाए हुए है। नानी की क्रिटिकली एक्कलेम और कमर्शियल सक्सेसफुल फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में आखिरकार २ मिलियन डॉलर कमाई का बड़ा आंकड़ा हासिल कर लिया है। सबसे खास बात ये है कि इसी के साथ नानी पहली दफा २ मिलियन डॉलर कमाई के आंकड़ें के क्लब में शामिल हो पाए हैं।
दिलचस्प बात ये है कि नानी और कीर्थि सुरेश की ये फिल्म भी रॉ और रस्टिक ग्रामीण बैकग्राउंड पर बनी है। जिसमें नानी का लुक काफी हद तक अल्लू अर्जुन की पुष्पा से मिलता है। इसके अलावा फिल्म इतनी देसी है कि ये पुष्पा की याद बार-बार दिलाती है। यही वजह है कि नानी की दसरा की लगातार तुलना पुष्पा से होती रही।
मक्खी स्टार नानी ने अपनी इस फिल्म का पूरे देश में जबरदस्त प्रमोशन किया था। बावजूद इसके फिल्म हिंदी बेल्ट में लोगों को इंप्रेस करने में खास सफल नहीं हुईं। जिसकी वजह से फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। फिल्म ने हिंदी सर्किट में बीते १२ दिनों में कुल २ करोड़ रुपये की ही कुल कमाई हासिल की है।

Scroll to Top