86 Views

ओटावा-गैटीन्यू, थंडर बे में प्रांत-व्यापी $२००,००० कीमत की नशीली दवाएं जब्त, छह गिरफ़्तार

ओटावा,१४ नवंबर। ओटावा-गैटीन्यू क्षेत्र और थंडर बे, ओन्टारियो में छह व्यक्तियों को आपराधिक संहिता के तहत कुल ४२ अपराधों के मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिसमें कुल २००,००० डॉलर की अवैध दवाओं की जब्ती शामिल है।
ओंटारियो प्रांतीय पुलिस ने फोर्स की गन्स एंड गैंग्स एनफोर्समेंट टीम (पीजीएनजी) के माध्यम से ९ नवंबर को ओटावा, कार्लटन प्लेस, गैटिन्यू और थंडर बे में एक वारंट एग्जीक्यूट किया था।
प्रोजेक्ट एलॉय के नाम से इस जांच की शुरुआत जुलाई में शुरू हुई जब जांचकर्ताओं को क्रिस्टल मेथ और कोकीन सहित अवैध दवाओं की तस्करी करने वाले एक आपराधिक नेटवर्क के बारे में पता चला।
जांच में अन्य साझेदारों में ओटावा पुलिस, गैटिन्यू पुलिस, थंडर बे पुलिस और विभिन्न ओपीपी टुकड़ियाँ शामिल थीं।
ओपीपी डिटेक्टिव इंस्पेक्टर ली फुलफोर्ड ने कहा, “मादक पदार्थों की तस्करी और इसके परिणामस्वरूप होने वाली हिंसा अभूतपूर्व स्तर पर लोगों की जान ले रही है, और यह हमारे दूरदराज और उत्तरी समुदायों में विशेष रूप से लोगों को प्रभावित कर रही है।”
पुलिस ने गिरफ्तार किए गए छह व्यक्तियों पर तस्करी, नशीली दवाओं और फायर आर्म्स के अवैध रूप से अपने पास रखने और साजिश रचने के कई आरोप लगाए हैं।
सभी आरोपी, ३१ से ४६ साल की उम्र के वयस्क हैं। अगले महीने सभी आरोपी ओटावा में ओंटारियो कोर्ट ऑफ जस्टिस के सामने पेश होंगे।

Scroll to Top