96 Views

२६ अगस्त को रिलीज होगी सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर फिल्म बेबी काजल

मुंबई,२२ अगस्त। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ज़ी ने संगीत अधिकार हासिल कर लिए हैं।
सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर फिल्में वर्तमान में दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बेबी काजल की इस जॉनर की फिल्म एक साथ तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि इस फिल्म को तमिल और तेलुगु में कनमनी पप्पा और हिंदी में बेबी काजल कहा जाता है।
कनमनी पप्पा का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रसिद्ध तमिल अभिनेता विजय सेतुपति द्वारा जारी किया गया था और यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है और इसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें तीन गाने हैं और उनमें से नन्ही परी… गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।
यह फिल्म एस. एम. एस पिक्चर्स के बैनर तले बनी है। फिल्म के निर्माता सुंदर जी हैं और निर्माता भागीदार राजेंद्र प्रसाद हैं, निर्देशक मणिमारन हैं। इसका संगीत श्री साई देव वी, कैमरामैन एम ए राजादुरई, संपादक कम्बम मूर्ति द्वारा रचित है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार थमन कुमार (हीरो), बेबी मंशवी, मिआश्री (हीरोइन), सिंगम पुली, कोट्टाची, लॉरेंस (शिवम विलेन) हैं।
थमन कुमार (हीरो) ने दस से अधिक तमिल फिल्मों में काम किया है। मिआश्री (नायिका) 5 से अधिक तमिल और मलयालम फिल्मों में दिखाई दी हैं। बेबी मनशवी साउथ इंडस्ट्री की मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस हैं। शिवम दस तमिल फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं। यह निर्देशक की पहली फीचर फिल्म है। फिल्म की शूटिंग ४५ दिनों के दौरान चेन्नई और कोडाइकनाल में की गई।
फिल्म की कहानी कनमनी नाम की एक बच्ची और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। इस परिवार ने उस खतरे को महसूस किए बिना एक प्रेतवाधित बंगला खरीदा जो उन्हें अंदर इंतजार कर रहा था। बंगले में रहने वाले नहीं बचे। वे सब मर गए और यह परिवार इस बात से अनजान बंगले पर पहुंच गया। रहस्यमय और असामान्य चीजें धीरे-धीरे होने लगती हैं। यह परिवार बुराई से लडऩे लगा। क्या यह परिवार बुराई पर विजय प्राप्त करेगा? क्या वे जिंदा निकल आएंगे? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top