69 Views

भारतीय अमेरिकी गोल्फर अक्षय भाटिया अगस्टा बर्थ से एक राउंड दूर

सैन एंटोनियो । भारतीय अमेरिकी गोल्फर अक्षय भाटिया आखिरी मिनट में अगस्टा मास्टर्स में जगह बनाने और दूसरे पीजीए टूर खिताब की राह पर बने रहे, क्योंकि उन्होंने टेक्सास ओपन में ५४ होल के बाद चार शॉट की बढ़त बना ली है।
भाटिया ने टीपीसी सैन एंटोनियो में अपने आखिरी दो होल में बर्डी लगाकर ४-अंडर ६८ का कार्ड खेला और अंतिम राउंड में जाने से पहले डेनी मैक्कार्थी पर चार शॉट की बढ़त बना ली, क्योंकि वह मास्टर्स में अंतिम स्थान पाने की कोशिश कर रहे हैं।
उनका स्कोर १५-अंडर २०१ है। मैक्कार्थी के बाद, बढ़त के अगले निकटतम खिलाड़ी ब्रेंडन टॉड थे, जिन्होंने ७० का स्कोर किया और सात शॉट पीछे थे।
मैक्कार्थी एकमात्र खिलाड़ी थे जो २२ वर्षीय भाटिया के करीब रहे। बैक नाइन के मध्य में चार होल वाले स्ट्रेच में उनकी तीन बर्डी से उन्हें मदद मिली।
वैलेरो टेक्सास ओपन में भाटिया की बढ़त २० साल में सबसे बड़ी है। रेस माई रेस संदेश के साथ भाटिया, जिन्होंने एक मनोवैज्ञानिक के साथ काम किया था, मानसिक खेल पर अतिरिक्त मेहनत कर रहे हैं।
एक जीत भाटिया को मास्टर्स में अंतिम स्थान दिलाएगी, अगर वैलेरो टेक्सास ओपन विजेता को पहले से ही छूट नहीं मिली है। पिछले जून के बाद से अपनी दूसरी जीत के साथ उन्हें यू.एस. ओपन के लिए भी छूट मिल जाएगी।
भाटिया ने पिछली गर्मियों में बाराकुडा चैंपियनशिप जीती थी, जिसे ओपन चैंपियनशिप के दौरान एक वैकल्पिक कार्यक्रम के रूप में आयोजित किया गया था।
मैक्कार्थी ने पीजीए टूर पर कभी जीत हासिल नहीं की है, लेकिन वह अगले सप्ताह अगस्टा नेशनल में पदार्पण करेंगे क्योंकि वह आधिकारिक विश्व गोल्फ रैंकिंग में शीर्ष ५० में हैं।

 

Scroll to Top