113 Views

बीमा कंपनी ने बनवाया घायल महिला का चोरी छिपे वीडियो

कैनेडा: एक घायल महिला का बीमा कंपनी ने चोरी छिपे वीडियो बनवाया । महिला की ओर से आरोप लगाया गया है कि ऐसा केवल इसलिए किया गया है, ताकि बीमा कंपनी भुगतान करने से बच सके।
अलिशिया मिकाल्‍लेफ ने आरोप लगाया कि उसका चोरी छिपे पीछा किया गया और उसका वीडियो भी बनाया गया। यह सब केवल इसलिए किया गया, ताकि वो मुझे बीमा लाभ देने से इनकार कर सकें।
उसने कहा कि यह बहुत परेशान करने वाला है। वे क्‍या कर सकते हैं और कितने पास से उसे फॉलो कर सकते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है।
टोरंटो में रहने वाली यह महिला वर्ष 2015 में नौकरी में बदलने के दौरान सामान दरवाज़े से टकराकर घायल हो गई थी। महिला ने कहा कि उनकी यह हरकत बहुत भयानक थी, वे मेरे अपार्टमेंट की इमारत तक आ गए, जो उनकी निजता का उल्‍लंघन है। उसकी जो वीडियो बनाई गई, उसे फाइल में शामिल किया गया।
इस संबंध में सार्वजनिक और निजी दोनों बीमाकर्ताओं का कहना है कि वे धोखाधड़ी साबित करने की कोशिश करने के लिए इस तरह की निगरानी का इस्तेमाल करते हैं । लेकिन घायल श्रमिकों समुदाय कानूनी क्लिनिक से वकील जॉन एमसी किन्‍नोन कहते हैं, यह अधिक बार अपने दावे छोड़ने या घायल लोगों को डराने के लिए इस्तेमाल किया जाता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top