96 Views

सीबीआई के बहाने पीएम पर बरसे राहुल, बोले- …वरना दूध का दूध, पानी का पानी हो जाता

उज्जैन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे के तहत सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिरपहुंचे और वहां पूजा अर्चना की। पूजा के बाद उज्जैन के दशहरा मैदान में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। सीबीआई के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सीबीआई निदेशक राफेल मामले की जांच करने जा रहे थे, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाता, इसलिए ‘चौकीदार’ ने उन्हें हटा दिया।
राहुल ने कहा, ‘राफेल जांच शुरू होने की खबर से वह (पीएम मोदी) डरे हुए थे। अगर यह जांच हो जाती तो देश को पता चल जाता की चौकीदार चोर है।’केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, ‘आपने आर्म्ड फोर्सेज के लिए क्या किया? पंचायती राज खत्म कर दिया, जम्मू-कश्मीर को जला दिया, आतंकवादियों के लिए दरवाजा खोल दिया।’ उन्होंने कहा कि बीजेपी और मोदी सरकार का तो धर्म ही भ्रष्टाचार है, इनके सांसद से लेकर विधायक तक सब भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘हमारे युवाओं में क्षमता की कमी नहीं है लेकिन इस सरकार ने युवाओं के हाथ बांध रखे हैं। ये सिर्फ घोषणाएं करते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘ मोदी जी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी। शिवराज जी जहां भी जाते हैं घोषणाएं करते हैं।’ उन्होंने कहा कि महाकुंभ के दौरान मध्य प्रदेश में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ जिसकी जांच सीबीआई को करनी चाहिए, लेकिन ये तो सीबीआई डायरेक्टर को ही हटा देते हैं।
बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर विशेष विमान से इंदौर पहुंचे। वह उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करने के बाद दौरे की शुरुआत की। उनके साथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। पूजा करने के बाद राहुल उज्जैन के दशहरा मैदान में एक विशाल आमसभा को संबोधित कर रहे हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार, राहुल उज्जैन से रवाना होकर झाबुआ पहुंचेंगे, जहां क सभा को संबोधित करेंगे। वह इंदौर वापस आकर वहां शाम 5.45 बजे से रोड शो करेंगे। वह रोड शो के बाद राजवाड़ा चौक पर एक सभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top