126 Views

कलंक फिल्म में रूप बनी हैं आलिया भट्ट, जारी हुआ पोस्टर

मुम्बई। पिछले दो तीन दिनों में करण जोहर की आने वाली फिल्म कलंक में सभी मुख्य किरदारों के पोस्टर जारी लुक्स जारी किए गए हैं। पहले वरुण धवन फिर संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के बाद महिला दिवस के दिन आलिया भट्ट का भी फिल्मी पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में आलिया भट्ट दुल्हन की ड्रेस में नजर आ रही हैं। लाल घूंघट में वह काफी सुंदर दिख रही हैं। उन्होंने जूलरी पहनी हुई है और नाक में पहनी नथ किसी का भी दिल चुराने के लिए काफी है।
फिल्म में उनके किरदार का नाम रूप है। करण जोहर ने आलिया के पोस्टर को रिलीज करते हुए लिखा, ‘इसे (रूप) प्यार करना आग को प्यार करने के बराबर है।’ बता दें, इससे पहले फिल्म के बाकी ऐक्टर्स के लुक्स भी जारी किए गए। फिल्म में वरुण धवन जफर के रोल में नजर आएंगे। वहीं, आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी के रूप में दिखेंगे। बात करें, संजय दत्त की तो फिल्म में वह बलराज चौधरी के रूप में दिखेंगे।
इसे अभिषेक वर्मन निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म को प्रड्यूस करने के लिए करण जोहर और साजिद नाडियाडवाला के साथ-साथ हीरू यश और अपूर्वा मेहता ने हाथ मिलाया है। फिल्म इसी साल अप्रैल के महीने में नजदीकी सिनेमाघरों में नजर आएगी। इससे पहले आई गली बॉय में आलिया ने सफीना बनकर लोगों के दिलों को छू लिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top