42 Views

विश्व कप : यूज़्ड-पिच विवाद के बाद विलियम्सन ने कहा, यह अच्छी सतह थी

मुंबई ,१८ नवंबर। पुरुष एकदिवसीय विश्व कप २०२३ के सेमीफाइनल के लिए इस्तेमाल की गई पिच उपलब्ध कराए जाने को लेकर पूरे दिन विवाद छाया रहा, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने स्वीकार किया कि यह वास्तव में एक बहुत अच्छी सतह थी, क्योंकि ब्लैक कैप्स बुधवार को मेज़बान भारत के सामने दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे।
खबरों में दावा किया गया था कि बीसीसीआई ने अपने स्पिनरों की मदद के लिए फाइनल के लिए निर्धारित नई पिच को उस पिच से बदल दिया जिस पर पहले ही दो मैच खेले जा चुके थे।
अंत में, यह एक सूखी और धीमी पिच थी जिस पर तीन बल्लेबाजों – विराट कोहली (११७), भारत के श्रेयस अय्यर (१०५) और न्यूजीलैंड के डेरिल मिशेल (१३४) ने शतक लगाए और भारत के मोहम्मद शमी ने सात विकेट हॉल (७/५७) हासिल किया था।
विलियम्सन ने स्वीकार किया कि मैच में पहले इस्तेमाल किए जाने के बावजूद यह एक अच्छी पिच थी।
उन्होंने बुधवार को मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हां, यह एक इस्तेमाल किया हुआ विकेट था, लेकिन वास्तव में एक बहुत अच्छी सतह थी, जैसा कि हमने देखा। मेरा मतलब है, उन्होंने मैच के पहले भाग में इसका भरपूर फायदा उठाया। और मुझे लगता है कि रोशनी के नीचे जाने पर स्थितियां बदल जाती हैं और चीजें, और हमने इस पूरे प्रतियोगिता में यही देखा है। यह ठीक है, आप यही उम्मीद करते हैं और उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला।
विलियम्सन ने कहा कि हालांकि सेमीफाइनल हारना निराशाजनक था, लेकिन उन्हें अपनी टीम पर गर्व है क्योंकि उसने पूरे सात सप्ताह के टूर्नामेंट में अच्छा संघर्ष किया।
विलियमसन ने कहा, तो हां, मेरा मतलब है कि इस स्तर तक पहुंचना और आगे नहीं बढऩा निराशाजनक है, लेकिन साथ ही आप कुछ छोटे क्षणों के बजाय सात हफ्तों पर विचार करते हैं और हम एक बेहतर टीम से हार गए।

Scroll to Top